Saturday 13 July 2019

बॉम्बे मार्केट में व्यापारी के साथ ठग दम्पति ने करी 14.3 लाख की ठगी

विद्रोही आवाज़

बॉम्बे मार्केट में व्यापारी के साथ ठग दम्पति ने करी 14.3 लाख की ठगी

_बॉम्बे मार्केट_ : उमरवाड़ा  स्थित बॉम्बे मार्केट के कपड़ा व्यापारी के पास मेहसाणा के दंपति ने अपने साथी के साथ मिल कर लाखों रुपए के कपड़े खरीदने के बाद रुपए नही चुकाए।इस पर उनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

सूत्रों के मुताबिक गोड़ादरा स्थित कैलाश नगर सोसायटी निवासी दीपक खराजु पाटिल की उमरवाड़ा में श्री साइदर्शन टेक्सटाइल नामक कपड़ा दुकान है। अप्रैल से जून 2019 के बीच उसकी दुकान से मेहसाणा के गोजारिया सिटी में रचना एंटरप्राइज के नाम से व्यापार करने वाले हरीश उर्फ विक्रम प्रजापति तथा उसकी पत्नी और साथी विजय देवा भरवाड ने 37 बिलों के जरिए 17,03,788 रुपए मूल्य के कपड़े खरीदे थे कुछ रुपए चुकाने के बाद 14,03,788  बाकी रखते हुए जल्दी ही वापिस उक्त रुपए चुकाने का वादा किया था ।हालांकि रुपए चुकाने के बजाय हरीश तथा उसकी पत्नी व साथी मेहसाणा में स्थित अपनी दुकान बंद कर फरार हो गए। इस मामले में दीपक ने तीनों के खिलाफ और वराछा पुलिस थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

No comments:

Post a Comment

जीवन के मकान में रहे अच्छाइयों का प्रवास : आचार्य महाश्रमण

कडूर और बिरूर में अहिंसा यात्रा का भव्य स्वागत  कडूर, कर्नाटक-  सद्भावना नैतिकता और नशामुक्ति इन तीनों आयामों से जन-जीवन का कल्याण कर...